ट्रक एवं मोटर साईकिल की टक्कर में युवक की मौत,अन्य दो घायल !

3442

सुपौल/त्रिवेणीगंज (कुमार गौतम):- त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियाँ-समधिनिया चौक पर ट्रक एवं मोटर साईकिल की टक्कर में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य जख्मियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

चिकित्सक के मुताबिक इसमें एक की हालत नाजुक है। ज्ञात हो कि लक्ष्मीनियाँ चौक के समीप त्रिवेणीगंज से जदिया की ओर जा रहे ट्रक नं:- BR -01GB/1095 ने समधिनिया रोड की तरफ से आ रहे  न्यू स्पलेंडर मोटर साईकिल NH-327E पर सवार युवक को कुचल दिया। जिसमें बाइक सवार राजीव कुमार, उम्र-25 वर्ष, पिता-पंचानन्द यादव, साकिन-लक्ष्मीनियाँ, वार्ड नं-10 निवासी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। दूसरा बाइक सवार सुभाष मिस्त्री, उम्र-26 वर्ष, पिता-बेचन मिस्त्री, साकिन-बघला, वार्ड नं-3 निवासी की हालत नाजुक बताया जा रहा है। जिसे रेफरल अस्पताल त्रिवेणीगंज के डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखेते हुए अन्यत्र रेफर कर दिया है। तीसरे जख्मी का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

जानकार लोगों ने बताया कि मृतक की शादी फिलहाल छः माह पूर्व हुई थी। शादी के बाद वह एक माह पूर्व ही एक नई स्पलेंडर बाइक ख़रीदा था। घर से त्रिवेणीगंज आते समय समधिनिया मोड़ पर चढ़ ही रहा था कि वेतहासा पश्चिम से पूरब जदिया की ओर जा रहीं ट्रक ने बाइक को कुचलते हुए आगे निकल गया। पुलिस प्रशासन ने लक्ष्मीनियाँ पुल के पास ट्रक तथा ड्राइवर को अपने कब्जे में लेते हुए त्रिवेणीगंज थाना लाया। उधर ट्रक की वेताहासा चाल एवं प्रसाशन की कमजोरी के विरुद्ध मृतक के परिजनों ने घटना के बाद NH- 327E को घंटो जाम रखा।

सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंद्रशेखर विद्यार्थी, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी शैलेन्द्र कुमार कैसरी, थाना प्रभारी राजीव कुमार झा आदि ने घटना स्थल पर पहुँच कर आक्रोशितों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। मौके पर आरडीओ श्री कैसरी ने बताया कि मृतक के  परिवार को तत्काल बीस हजार रूपया का चेक दिया जा रहा है। साथ ही कबीर अंत्येष्टि योजना का लाभ दिया है।