एसपी ने बीएमपी के निर्माणाधीन बेस केम्प का लिया जायजा !

2532

सुपौल/भीमनगर (कुमार गौरव) : सीमावर्ती क्षेत्र के भीमनगर में बनने वाले निर्माणाधीन बिहार पुलिस के बीएमपी बेस कैम्प का सुपौल एसपी ने स्थल निरिक्षण किया, वही काम के प्रति संवेदक द्वारा अधिकृत व्यक्तियो को फटकार लगाईं ।

बता दे कि पिछले 3 वर्षों से निर्माणाधीन बीएमपी 12 बेस कैम्प का निर्माण कार्य वर्ष 2016 तक पूरा किया जाना था लेकिन गोहाटी के कंपनी श्रीनाथ बिल्डर्स के द्वारा भवन निर्माण में लापरवाही के चलते पूर्व निर्धारित समय सीमा के भीतर कार्य पूर्ण नहीं होता दिख रहा हैं। स्थल निरक्षण के दौरान स्थल पर मौजूद निर्माणकर्ता कंपनी के अधिकृत रंजीत कुमार और ललन कुमार दोनों को तथा ठीकेदार के अनुज्ञति को समय सीमा के भीतर कार्य पूरा नहीं होने के चलते ब्लैक लिस्ट करने की बात करते  हुए कैम्प में इन दोनों पर भी कानूनी कार्यवाही करने की बात कही गई हैं । इस बाबत काम पुरा किए जाने को लेकर फरवरी माह 2017 तक काम पुरा कर लेने को लेकर इन दोनों से लिखित इकरार नामा लिया गया।

एसपी डॉक्टर कुमार ऐकले ने बताया कि कार्य को निर्धारित समय सीमा के भीतर किया जाना था जो नहीं हो पाया हैं मेरे द्वारा इस कार्य स्थल पर यह चौथा दौरा हैं कार्य प्रणाली से संतुष्ट नहीं हूँ। 17 फ़रवरी 2017 तक समय दिया गया हैं यदि समय सीमा के भीतर कार्य पूरा नहीं किया गया तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी।