ऐतिहासिक होगा 21 जनवरी को मानव श्रृंखला !

2446

सुपौल/प्रतापगंज (कुमार गौतम) : माननीय मुख्यमंत्री नितीश कुमार के आहवान पर बिहार में शराब बंदी के समर्थन को लेकर 21 जनवरी 2017 को मानव श्रृंखला को ऐतिहासिक रुप देने के लिए प्रखंड परिसर में बीडीओ सुनील कुमार गौतम के अध्यक्षता में प्रखंड के सभी पदाधिकारी सह प्रतिनिधि के साथ बैठक की गई।

बैठक में प्रखंड प्रमुख नीलम देवी ने सरकार के द्वारा किया गया शराब बंदी के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि शराब हमारे समाज में कुष्ट रोग बिमारी की तरह फैली हुई है जिसकी जड़ हमारे गाँव-गाँव तक फैला हुआ है। हमलोगों को सरकार के समर्थन में 21 जनवरी को सड़क पर उतर कर इस बिमारी को जड़ से खत्म करना होगा।उपप्रमुख अनमोल भारती ने भी लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि सरकार की इस फैसले से हमारी समाज को बड़ी राहत मिली है लेकिन पूर्ण राहत तब मिलेगी जब शराब पूर्ण रुप से हमारे समाज से खत्म हो जाएगी। यह तब खत्म होगी जब आपलोग का सहयोग मिलेगा।koshixpress

वहीं पूर्व प्रमुख भूप नरायन यादव ने गठबंधन के सरकार का हौसला अफ्जाए करते हुए कहा कि सरकार का यह फैसला सहासिक कदम है और इस फैसले का हम पूर्ण समर्थन करतें हैं एवं सभी लोगों से भी अपील करतें हैं कि आपलोग भी सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले का सहयोग करें।यादव ने इस महत्वपूर्ण बैठक से अनुपस्थित सीओ बीईओ और सीडीपीओ को नहीं देखकर खेद प्रकट करते हुए नराजगी जताई।

वहीं सभा को सम्बोधित करते हुए बीडीओ गौतम ने कहा कि शराब बंदी के समर्थन में पूरा बिहार 21 जनवरी को सड़क पर होगा।आपलोग भी 21 जनवरी को सुबह 9 बजे एनएच 57 के फॉरलेन पर मानव श्रृंखला बना कर ऐतिहासिक रुप देना है।

बैठक में उपस्थित पूर्व विधायक लखन ठाकुर विधायक उदय गोईत पूर्व प्रमुख रमेश प्रसाद यादव चिकित्सा पदाधिकारी हरेन्द्र साहू थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार विस सूत्री अध्यक्ष विदुर सिंह पीओ कुणाल आनंद जीविका के बीपीएम सर्वेश झा मुखिया रंजित रंजित सिंह आदि ने सरकार के शराब बंदी के फैसले को सहासिक कदम बताते हुए समर्थन किया और 21 जनवरी को मानव श्रृंखला को ऐतिहासिक रुप देने का जोर दार समर्थन किया।