छठ पूजा को लेकर RLSP ने चलाया स्वछता अभियान !

2913

koshixpressसहरसा/सत्तरकटैया (गौतम कुमार) : छठ पूजा को लेकर जिला रालोसपा द्वारा गुरूवार को स्वच्छता अभियान चलाया गया। रालोसपा के जिला अध्यक्ष चंदन कुमार बागची के नेतृत्व में दर्जनों रालोसपा कार्यकर्ताओं ने पटोरी पंचायत के बिभिन्न तालाबो की साफ-सफाई की।रालोसपा कार्यकर्ताओं के इस कार्य की सराहना लोगों ने की।

जिला अध्यक्ष ने बताया कि लोक आस्था का महान पर्व छठ के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ती है। इसी कारण साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने स्थानीय लोगों से गंदगी न फैलाने की भी अपील की।श्री बागची ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द कुशबाह जी के दिशा निर्देश पर पुरे राज्य में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्वचछ भारत अभियान को गति देने के लिए जिले सहित प्रखंडो के बिभिन्न पोखर की साफ़-सफाई की जा रही है |

मौके पर जिला उपाध्यक्ष मंजर आलम चाँद, महासचिव सह प्रवक्ता चन्द्रमोहन सिन्हा,प्रखंड अध्यक्ष पिंकू यादब ,प्रखंड अध्यक्ष भाजपा सुबोध राय,लोकेश सिंह,रोशन यादब,बबलू सिंह,चंदन साह,राजू पाण्डे, प्रिंश सिंह,जबाहर महतो,भरत साह,सत्यम यादब,मनीष,राहुल,मनीष,दिलखुश,नबीन सहित अन्य लोगो ने सहयोग किया ।