शुभारंभ : फैक्ट्री से सीधे आम लोगों की सेवा में दिल्ली हाट !

5134

सहरसा : दिल्ली हाट की शुरुआत के साथ ही जहां एक ओर शहर समेत आस-पास के ग्रामीण अंचल में हर रोज कहीं कहीं मेला भरता है वहीं यह स्थाई के लोगों के आकर्षण का खास केंद्र है,क्योंकि यहां एक ही छत के नीचे लोगों को अपनी जरूरत का सामान उच्च क्वालिटी के साथ रियायती दर पर कोसी वासियों को उपलब्ध है।

रविवार को सहरसा -मधेपुरा मुख्य मार्ग पर वास्तु विहार के द्वारा फैक्ट्री से सीधे आम लोगों तक सामान पहुंचाने के लिए दिल्ली हाट का शुभारंभ किया गया। दिल्ली हाट का उद्घाटन कंपनी के सीएमडी विनय कुमार तिवारी,निदेशक सुषमा तिवारी,पूर्व विधायक डॉ आलोक रंजन व दिल्ली हाट के सीईओ शशांक मिश्र की मौजूदगी में हुई।koshixpress

इस मौके पर पूर्व भाजपा विधायक डॉ आलोक रंजन ने कहा कि अब सहरसा के लोगों को उनकी जरूरत का सभी सामान फैक्ट्री के दर पर ही एक ही छत के नीचे मिलेगा। डाॅ आलोक रंजन ने दिल्ली हाट के निदेशक सुषमा तिवारी को शुभकामना देते हुए उम्मीद जताया सहरसा के लोगों के उम्मीदों पर दिल्ली हाट खड़ा उतरेगी।

उद्घाटन के मौके पर विश्व प्रसिद्ध गायक एवं शंखनाद वादक पंडित विपिन मिश्रा के द्वारा रोड सो भी किया गया। वहीं वास्तु विहार के सीएमडी विनय कुमार तिवारी व दिल्ली हाट के सीईओ शंशाक मिश्र ने बताया कि माॅल में दैनिक उपयोग की सभी सामान, बच्चों की पूरी रेंज, फर्नीचर, ग्रोसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन से संबंधित सभी चीजें, कपड़े की पूरी रेंज, गिफ्ट्स, क्रॉकरी, विंटर कलेक्शन, सेनेटरी आइटम, टाइल्स, सेरामिक्स, प्लास्टिक के उत्पादन, कॉस्मेटिक्स, आर्टिफिशल ज्वेलरी, बर्तन, स्टेशनरी के सामान उपलब्ध है। इसके अलावा खुदरा व्यापारियों के थोक में सामान खरीदने की सुविधा, मनोरंजन केन्द्र, रेस्तरां, स्विमिंग पूल, एडवेंचर बाईक, मचान रेस्तरां भी बनाया गया है।

जबकि आने वाले दिनों में जन औषधि केन्द्र, एटीएम, कम्प्यूटर शिक्षण संस्थान, एसबीआई मिनी बैंक की भी शुरुआत की जाएगी।उद्घाटन समारोह के मौके पर झुग्गी झोपड़ी मंच के जिलाध्यक्ष रणधीर झा उर्फ फुल बाबू, व्यवसाय मंच के उपाध्यक्ष पंकज कुमार, व्यवसायी विवेक विशाल, श्वेतांबर, दिलीप चौबे आदि मौजूद थे।