जमीनी विवाद में मारपीट,तीन महिला सहित चार घायल !

3050

सरकारी बंदोबस्त व केवाला जमीन हड़पने को दबंगो ने की मारपीट
सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनेरिया ओपी अंतर्गत कडूमबर पंचायत के दह गांव में एक बन्दोवस्त व केवाला जमींन हड़पने को लेकर दो परिवारों के तीन महिला सहित चार लोगो को मारपीट कर घायल कर झोपड़ी तोड़ दिया। सभी जख्मीयों को ईलाज के लिये अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया ।koshixpress

घटना के संबंध में घायल महिला रंजू देवी ने बताया कि मेरे पति बिकलांग है। सरकार के द्वारा मुझे 15 धुर जमींन सरकार द्वारा बंदोवस्त किया है। जिस पर वर्षो से झोपड़ी बना कर रह रहें है।वही उक्त जमींन से सटे जमींन एक विधवा महिला लीला देवी ने देवनारायण साह से खरीद किया है। इस दोनों जमींन पर जबरन कब्ज़ा करने के उद्देश्य उपेंद्र मुखिया, गणित मुखिया, पप्पू कुमार, अनिल कुमार सहित कई लोगो ने जबरन धावा बोल हमलोगो के द्वारा मारपीट किया साथ ही वर्षो से वहा बनी हमलोगो के झोपड़ी को उजाड़ जबरन सिमेन्ट का पीलर गाड़ने लगा। हमलोगो ने जब इस बात का विरोध किया तो उपेंद्र मुखिया ने कहा कि यह जमीन हमने मनोज साह से ख़रीदा है। सभी जख्मीयों का ईलाज के बाद बख्तियारपुर थाना में जा न्याय की गुहार लगाई है।

इस बाबत बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने बताया की दोनों ओर से मारपीट का आवेदन दिया गया था।एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।