क्राइम मीटिंग आयोजित !

2750

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर (ब्रजेश भारती) : अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव ने शनिवार को अपने कार्यालय वेश्म में बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के थानाध्यक्षों व पुलिस इन्सपेक्टर के साथ अपराध गोष्ठी आयोजित की। गोष्ठी में अपराध नियंत्रण के साथ-साथ पुलिस गस्ती,शराबबंदी सहित निश्चय यात्रा पर भी चर्चा की गई।koshixpress

पत्रकारों से बातचीत में डीएसपी ने बताया कि सभी थानाध्यक्षों को हिदायत दी गई है कि अपने अपने थाना क्षेत्रों में अपराध नियंत्रण में कोई कोताही नही बरते साथ ही ठंड व रात में कौहरा में चोरी की घटना पर विषेश ध्यान दें रात्रि गस्ती को तेज करने के साथ विषेश चैकसी बरतें।वही शराब बदी पर कड़ी हिदायत देते हुये कहा गया कि सब लोग अपने अपने क्षेत्र में इस पर कड़ी नजर रखे और कहीं से भी कोई सुचना मिले तत्वरित कार्यवाही की जाय। उन्होंने बताया कि लंबित कांडों को प्राथमिकता के आधार पर निष्पादित करें कांडों के अनुसंधान में बिलंब में कौताही किसी भी सुरत में बर्दास्त नही की जायेगी।

वही सर्किल इन्सपेक्टर को भी अपने अधिनस्त केशों पर ध्यान देने को कहा। इस गोष्ठी में सर्किल इन्सपेक्टर आर के शरण,बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत,सलखुआ थानाध्यक्ष तरूण कुमार तरूणेश,बलवाहाट ओपीध्यक्ष सुमन कुमार,बनमा ओपीध्यक्ष जितेन्द्र सहनी,कनरिया ओपी प्रभारी निरंजन कुमार,चिड़ैया आपीध्यक्ष राजीव लाल पंडित आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।