अपराध नियंत्रण पहली प्राथमिकता, जनता का सहयोग जरूरी – थानाध्यक्ष

2655

सहरसा/सिमरीबख्तियारपुर : बख्तियारपुर थाना के नवपदास्थापित थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने शनिवार को थाना परिसर में पुलिस पब्लिक की एक मिलन समारोह  सह परिचय बैठक आयोजित की।

koshixpress

बख्तियारपुर थाना में पुलिस पब्लिक गेट टू गैदर बैठक आयोजित

बैठक में थाना क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधी ,व्यवसायी सहित सभी प्रबूद्ध वर्ग के लोगों ने भाग लिया और नवपदास्थापित थानाध्यक्ष के द्वारा किये गये इस तरह के पहल पर सभी लोगो ने आभार व्यक्त किया । वही बैठक की अध्यक्षता सर्किल इंस्पेक्टर आर के शरण ने किया । बैठक को संबोधित करते हूये थानाध्यक्ष श्री कामत ने कहा कि थाना क्षेत्र को क्राईम मुक्त बनाने में आप सबों का सहयोग आवश्यक है क्योंकि जबतक आप पुलिस का सहयोग नहीं करेंगें तबतक हम अपराध पर पुरी तरह अकुंश नहीं लगा सकतें ।

नवपदास्थापित थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने प्रबूद्ध लोगो से किया परिचयkoshixpress

इस सभा में सभी लोगों ने अपनी अपनी समस्या रखी । व्यवसायी सुशील जायसवाल ने कहा कि प्रोटेक्ट कन्या उच्च विधालय मार्ग में आने जाने वाली छात्राओं की सुरक्षा व्यवस्था हेतु निरंतर गस्ती की जाय ताकि मनचलों की मंशा पर अकुंश लगाया जै सकें । मो पप्पू ने कहा कि रानीबाग में ऑटो स्टेड नहीं होने कारण ऑटो चालक द्वारा सड़कों पर ही अपनी गाड़ी खड़ी कर अनावश्यक यातायात बाधित कर देते हैं जिसका कोई विकल्प निकाला जाय ,वही महखड़ पंचायत के मो फिरोज आलम ने कहा हमारा पंचायत से सिमरीबख्तियारपुर थाना की सीमा आरंभ होती है और इस मार्ग में आये दिन अपराध होता रहता है हमारी मॉग है कि इस मार्ग में नियमित गस्ती की जाय ।

इस मिलन सभा में अंचलाधिकारी धर्मेंद्र पंडित ,नगर पंचायत अध्यक्ष सीमा कुमारी गुप्ता,शुशील जायसवाल अरविंद सिंह कुशवाहा,विकास कुमार,चंद्रमणि भगत, फिरोज आलम,किशोरी प्रसाद केशरी,राहूल सिंह,प्रसुन सिंह,जर्नादन प्रसाद भगत,हैलाल अशरफ,मनोरंजन सिंह,शिवशक्ति कुमार,मो हीरा,बिशुनदेव यादव सहित स्कूल प्रबंधक सभी वार्ड पार्षद व सभी थाना कर्मी मौजूद रहे।