स्वतंत्रता सेनानी के निधन पर शोक सभा आयोजित !

3209

सहरसा/सत्तर कटैया (विवेकानंद) : स्वतंत्रता सेनानी रामनारायण लाल दास (103वर्ष) के निधन पर पटोरी के सरपंच सोनी कुमारी के अध्यक्षता मे शोक सभा का आयोजन किया गया| पंचायत के सभी जन प्रतिनिधियो व सामाजिक कार्यकताओ ने दो मिनट का मोन रख कर स्वतंत्रता सेनानी को याद किया ।मालुम हो की स्वतंत्रता सेनानी राम नारायण दास का निधन गत दिनों हो गया था |koshixpress

इस शोक सभा के अवसर पर पूर्ब प्रमुख विनोद चौरसिया ने कहा कि रामनारायण लाल दास जो हम लोगो के प्रेरणा स्रोत थे इनके जाने से समाज को बहुत बड़ी क्षति है ,आज के इस युग में जहाँ लोग अपनों के लिए जीते है वही श्री लाल अपने पूरे जीबन समाज सेवा में लगा दिए ।

राजू कुमार सिंह उर्फ नाथो सिंह ने कहा रामनारायण लाल दास जी का देश को आजादी दिलाने में बहुत बडा योगदान था इनके निधन से जैसे लगता है कि समाज का एक वीर सपूत चला गया श्री लाल जी की कमी हम लोगो को खल रही है उनके निधन से समाज को बहुत बड़ी क्षति हुई है । जिसकी भरपाई असंभव है स्वतंत्रता सेनानी के साथ – साथ सच्चे मार्गदर्शक भी थे ।

सभा में समाजिक कार्यकर्ता राज किशोर चौधरी,बेचन राम,बबलू सबूरी,सत्यनारायण ठाकुर,उप मुखिया मो सईद ,सिकन्दर चौधरी, दिलीप शर्मा, मो अलाउद्दीन के अलावे ग्राम कचहरी और ग्राम पंचायत के सभी सदस्यों ने भाग लिया।