शहाबुद्दीन एवं सर्जिकल स्ट्राईक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न !

4358

सहरसा : भारतीय सैना के सफल सर्जिकल स्ट्राईक व सुप्रीम कोर्ट द्वारा सिवान के चर्चित बहाबुली राजद नेता शहाबउद्दीन के जमानत याचिका रद्द करने पर सिमरी बख्तियारपुर भाजपा कार्यक्रताओ ने नगर पंचायत स्थित संजीव भगत के आवास पर पहुंच एक दुसरे को अबीर गुलाब लगाया साथ ही मिठाई बांट पटाखे फोड़े गये।koshixpress

कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद एक दुसरे को अबीर गुलाल लगा मिठाई बांट छोड़े पटाखे

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष संजीव भगत ने कहा की आज देश ने साबित कर दिया की कानून के हाथ लंबे ही नही बहुत लंबे होते है। बिहार में आतंक का माहौल कायम कर चुके उक्त नेता का जमानत राज्य सरकार ने सोची समझी साजिस के तहत होने दिया जिसे आज सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर यह साबित कर दिया की राज्य सरकार हर मोड़ पर बिफल साबित हुई है। वही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह सबित कर दिया की सही में उनका सीना 56 इंच का है पीओके में धुस कर सर्जिकल स्टाइस कर सुरक्षित वापस आना देश के जवानो की बड़ी कामयाबी है।

मौके पर मंडल अध्यक्ष पश्चिमी राजकिशोर सिंह,पूर्वी रमेश सिंह,विकास कुमार,रीता जयसवाल,नीलम भगत,ईन्दुला देवी,दयाशंकर सिंह,मुस्तकीम अशरफ,श्रीकांत पौद्दार,राजेन्द्र यादव,निर्मल यादव,संपत जयसवाल,पिंटु कुमार,नंदलाल स्वर्णकार,श्रवण साह,फुलो कुशवाहा,मुकेश चौधरी,गुड्डू कुमार,विजय शर्मा,सागर भगत आदि मौजूद थे।