डीलर के विरूद्ध लाभुकों ने किया रोषपुर्ण प्रर्दशन

2368

एसडीओ को पांच दर्जन लाभुकों ने हत्ताक्षरित आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर (ब्रजेश भारती) : अनुमंडल कार्यालय पर वुधवार को पांच माह से खाद्यान नही मिलने से आक्रोशित लाभुकों ने रोषपुर्ण प्रर्दशन किया। सिमरी पंचायत के वार्ड दस के उपरोक्त लाभुकों ने डीलर के विरूद्ध जमकर नारेबाजी व हंगामा करते हुये एक हत्ताक्षरित आवेदन एसडीओ को देकर न्याय की गुहार लगाया है।koshixpress

लाभुक मो समीप,समीम,सहनाज खातून,मो युनुस,परवेज,सकीरा खातून,जमीला खातून,मो मजीद,बेचनी खातून,तनुजा,जैमुन निशां,तनजीर आलम आदि ने बताया की डीलर अजय कुमार ने हमलोगों को करीब पांच माह से खाद्यान नही दिया है सिर्फ किरासन तेल देकर जब अनाज कि मांग करते है तो वह बोलता है की अभी अनाज का उठाव नही हुआ है जैसे ही अनाज का उठाव होगा वितरण किया जायेगा।उनलोगो का कहना था कि जब अगस्त माह से अनाज नही उठाव होने का पता लगाये तो आसपास के दुसरे डीलर व लाभुकों ने बताया की हमलोगो को तो अनाज व किरासन दिया गया है।जब हमलोग ये बात डीलर को कहने गये जहां जाना है जाओ हम सब मैनेज कर रखते है। आक्रोशित लाभुकों का कहना था की डीलर अनाज का उठाव कर कालाबाजारी कर बाजार में बेच दिया है।

एसडीओ ने कहा की अगर डीलर ने ऐसा किया है तो यकिनन गलत किया मामले की जांच के लिये बीएसओ को लिखा जा रहा है दोषी पाये जाने पर डीलर का लाईसेंस रद्द किया जायेगा। वही इस बाबत प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सिमरी बख्तियारपुर रजनीश रमण सिंह ने कहा कि मामला बहुत गंभीर है पाच माह से खाद्यान नही देना गलत बात है मामले की जांच की जायेगी।