चापाकल पर पानी ले रही महिला को मारी गोली !

3141

गंभीर रूप से घायल का सहरसा में चल रहा ईलाज

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती पंचायत के शर्मा टोला में मंगलवार की देर शाम एक महिला को गोली मार दिया। गोली तब मारी गई जब महिला चापाकल पर पानी ले रही थी।गोली किसने मारी अभी तक पता नही चला है ।वही गोली महिला के पैर में लगी है।

गोली लगने गम्भीर रुप से घायल महिला को ईलाज के लिये देर शाम अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहाँ डाक्टरों ने स्थिती को गंभीर देखते हुये बेहतर चिकित्सा के लिये सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया है। इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कहा गया है कि मंगलवार शाम साढ़े सात बजे के लगभग शर्मा टोला निवासी महंत शर्मा की पत्नी संजू देवी (30) घर के बरामदे के निकट चापाकल पर पानी ले रही थी इसी दौरान एक गोली महिला के पैर पर लग गई।गोली की आवाज व हो हल्ला होने पर आनन-फानन में महिला को स्थानिय अस्पताल पहुंचाया गया वही अब तक गोली किसने चलाई और क्यों चलाई यह पता नही चल पाया है।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद खम्हौती पंचायत के मुखिया ललन कुमार ने अस्पताल पहुँच महिला का हाल-चाल जाना।इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने बताया कि घायल महिला खतरे से बाहर होने की सुचना है, घटना के सम्बन्ध में जांच-पड़ताल जारी है। महिला का फर्दबयान आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है पुलिस मामले पर नजर रखे हुये है।