आपसी विवाद में महिला के साथ मारपीट !

2807

koshixpressमधेपुरा (संजय कुमार सुमन) : जिले के चौसा में आपसी विवाद के कई मामले बढ़ते जा रहे हैं। स्थानीय स्तर पर किसी तरह समझौता नही होने की स्थिति में थाने में मुकदमों की संख्या निरंतर बढ़ती जाती है। इसी तरह का एक मामला चौसा थाना के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के मनोहरपुर टोला का सामने आया है ।आपसी विवाद में मारपीट कर लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट एक महिला के साथ की गई है।पीडिता ने चौसा थाना में एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मनोहरपुर निवासी पीडिता सहीना खातून ने भादवि की धारा 147,149,341,323,354,379,504और 506 के तहत कांड संख्या 215/16 में एक मामला दर्ज कहा है कि मेरे ही गाँव के मो.मन्नू,मो.अयूब,मो.मिराज,महफूज़,मो.मोफील और मो.मुश्ताक बेवजह मेरे पति के साथ उलझ गये और भद्दी-भद्दी गाली दे रहे थे। मैं जब बोली कि गाली क्यों देते हो तो उन लोगों ने मेरे साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगे। मो.मन्नू ने मुझ पर लाठी से प्रहार कर मारपीट किया। मुझे कई जगह चोटें आई जिससे मैं गम्भीर रुप से घायल होकर बेहोश होकर गिर गई। मेरे बेहोश होने पर उन लोगों ने मेरे गले से चाँदी का हार,कान में पहनी सोने का ऐरीन और आँचल में खाद खरीदने को लेकर रखा पच्चीस सौ रुपया लेकर भाग निकला।

थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि पीडिता सहीना खातून के लिखित आवेदन पर चौसा थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान के सहायक अवर निरीक्षक सच्चिदानंद सिंह को दिया गया है।शीघ्र ही दोषी को गिरफ्तार किया जायेगा।