परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज का सादगी भरी जिंदगी बन रही हैं प्रेरणाश्रोत – सांसद !

4979
भागलपुर (मुकेश कुमार मिश्र) : अंग की धरती पर अवतार लिए परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज को पाकर हमलोग आनंदित हैं। उनकी सादगी भरी जिंदगी, नि: स्वार्थ भावना, समाजिक सरोकारों से जुड़ी दिनचर्या, घर घर में अध्यात्म की ज्योति जलाने की तरीके दुनिया के लिए प्ररेणाश्रोत बन रही हैं।koshixpress
उक्त बातें स्थानीय सांसद शैलेश कुमार उर्फ बूलो मंडल ने  प्रसिद्ध महा श्मशानी उग्रकालिका सिद्धिशक्तिपीठ मंदिर नगरह  बैसी के प्रागंण में आयोजित श्रीशतचंडी महायज्ञ सह श्री राम कथा के मंच उद्घाटन के समय सोमवार की संध्या कहें। उन्होंने भगवान श्रीराम एवं भक्त हनुमान पर चर्चा करते हुए कहा कि जिस प्रकार भगवान श्रीराम अपने भक्तों पर ख्याल रखते थे उसी प्रकार स्वामी जी अपने शिष्यों पर ध्यान रखते हैं। सबसे चमत्कार की बातें तब होती हैं जब संसाधनों की कमी के बावजूद भी महायज्ञ की सफलता इलाके में चर्चा का विषय बन जाता हैं। आज बहुत बड़ा परिवार उनके साथ जुड़ कर अध्यात्म की बहती गंगा में गोता लगा रहे हैं। स्वामी जी का आशीर्वाद सदैव अंग की धरती पर बना रहे।
वहीं बेलदौर( खगडिया ) के विधायक पन्ना लाल पटेल ने भी अपना विचार प्रकट करते हुए कहा कि स्थानीय सांसद , एवं विधायक से अनुरोध है कि इस मंदिर प्रागंण को चहारदीवारी करवाया जाए। वहीं स्थानीय विधायक गोपाल मंडल ने भी अपना विचार प्रकट किया। वहीं जदयू के जिला अध्यक्ष  सह नगर अध्यक्ष ( नवगछिया ) चंदेश्वरी  प्रसाद सिंह ने कहा कि सांसद महोदय से अनुरोध है कि नवगछिया नगरह बैसी मंदिर पहुँच पथ वर्षों से जर्जर हैं। इसका निर्माण कार्य अत्यंत आवश्यक है। उस पर सांसद बूलो मंडल ने कहा कि यह सड़क प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्माण कार्य किया जाएगा। जिसका फंड आ चुका है तीन माह में निर्माण कार्य सम्पन्न हो जाएगा।जर्जर सड़क चकाचक हो जाएंगे। इसके अलावा वक्ताओ ने मंदिर प्रागंण की विस्तार पर भी अपना विचार प्रकट किया।मंच संचालन श्याम देव प्रसाद सिंह के किया।