बागेश्वर धाम के आचार्य  धीरेंद्र शास्त्री 13 से 17 मई तक बिहार में करेंगे श्री हनुमंत कथा

2103
बिहार आने से पहले विवादों में घिरा कार्यक्रम
पटना : बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री जी महराज के द्वारा आगामी 13 से 17 मई तक पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में श्री हनुमंत कथा का आयोजन करेंगे, जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुगण शामिल होंगे। इसके लिए सभी बिहार के लोगों को आमंत्रित करते हैं। उक्त जानकारी आज पटना में प्रेस वार्ता के दौरान कार्यक्रम के संरक्षक रिटायर्ड डीआईजी  अरविंद ठाकुर (IPS), अध्यक्ष के के शाश्वत और शशि शेखर ने दी।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 3 लाख वर्ग फीट का कथा पंडाल का निर्माण किया जा रहा है। इसमें कूलर, पंखा और गर्मी से बचाव के हर तरह की व्यवस्था की जा रही है, ताकि भीषण गर्मी में श्रद्धालुओं का ध्यान भंग ना हो और वे बागेश्वर धाम के आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री जी महाराज की कथा पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकें। उन्होंने कहा कि इसके अलावा प्रसाद, दूर से आए श्रद्धालुओं के आवासन के लिए और इस कार्यक्रम में सफल बनाने में लगे लोगों के लिए भी पंडाल की व्यवस्था कर रहे हैं। पार्किंग 15 लाख स्क्वायर फीट में बन रहा है।

उन्होंने बताया कि बिहार वासियों के लिए हर तरह की सुविधा इस पंडाल में होगी, इसलिए बिहार वासियों से आग्रह है कि आप ज्यादा से ज्यादा की संख्या में यहां आएं और बागेश्वर धाम के आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री जी की कथा को सुनकर लाभ लें।