ऐतिहासिक बंद को देखते एम्स की घोषणा करे सरकार: अर्जुन चौधरी

2079

ज़िला व्यापार संघ एम्स निर्माण की मांग को लेकर उतरे सड़क पर,बंद का किया समर्थन

एम्स की मांग को लेकर बंद रहा सफल: गुड्डू हयात

सहरसा के विकास को लेकर हर आंदोलन में संघ का रहेगा सहयोग : विकास गुप्ता

सहरसा : एम्स निर्माण हेतु सहरसा बंद का पूर्व घोषित कार्यक्रम अनुसार ज़िला व्यापार संघ ने समर्थन किया।
संघ के जिला अध्यक्ष अर्जुन चौधरी,सचिव विकास गुप्ता,उपाध्यक्ष सह उप मेयर गुड्डू हयात के नेतृत्व में थाना चौक,शंकर चौक,दहलान चौक,महावीर चौक,कपड़ा पट्टी,सब्जी मंडी,डी बी रोड,पूरब बाजार,रिफ्यूजी कॉलोनी,तिवारी टोला सहित अन्य जगहों पर संघ के सदस्यों ने घूम-घूम कर शांति पूर्ण बाजार बंद का समर्थन किया और एम्स निर्माण की मांग की।

बंद को लेकर खाली बस स्टैंड

संघ के जिला अध्यक्ष अर्जुन चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार जल्द से जल्द सहरसा में प्रस्तावित जमीन पर एम्स निर्माण के लिए केंद्र सरकार को शीघ्र प्रस्ताव भेजें। केंद्र सरकार भी राज्य सरकार पर दवाब बनाए, ताकि जब दरभंगा में जमीन के अभाव में एम्स नहीं बन रहा तो सहरसा जहां पर्याप्त जमीन है वहां एम्स निर्माण की दिशा में ठोस कार्रवाई करें।

संघ के सचिव विकास गुप्ता ने कहा सहरसा जनप्रतिनिधि से अपील किया कि आप अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर सहरसा में एम्स के निर्माण की दिशा में पहल करें।

ज़िला व्यापार संघ के उपाध्यक्ष सह नगर निगम सहरसा के उप मेयर गुड्डू हयात ने कहा कि पिछले 8 साल से सहरसा में एम्स के लिए है और आज के बंद में यहां स्थानीय व्यापारियों ने स्वतः बंद में शामिल हुआ। इस बंद में भाग लेने तथा समर्थन करने वाले सभी का ज़िला व्यपार संघ आभार व्यक्त करती है।उन्होंने कहा कि ओभरब्रिज के निर्माण में अब किसी प्रकार के बाधा को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

बाजार बंद में संघ के अध्यक्ष अर्जुन चौधरी,सचिव विकास गुप्ता,उपाध्यक्ष गुड्डू हयात,मोइजुद्दीन राइन,रामशंकर भगत,मुकुल सिंह,सिद्धार्थ सिंह सिद्धू,हिमालयन बॉय प्रत्यय झा,इरशाद आलम,शक्ति गुप्ता,अकरम अली,प्रो० रफत परवेज,बुलबुल सिंह,रामनरेश सिंह बबलू,गुड्डू सिंह,अल्लाह हसन,जावेद,दीपक सहित दर्जनों संघ के कार्यकर्ता सदस्य मौजूद रहे।