सिमरी बख्तियारपुर में भी होगा वेब डिजाईनिंग !

2821

जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी ने फीता काट किया उद्धाटन

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर(ब्रजेश भारती) : इंटरनेट का बड़े शहरों में पांव जमाने के बाद अब यह ग्रामीण ईलाकों की ओर तेजी से बढ़ रहा है।इसी क्रम में रविवार को नगर पंचायत के रानीबाग स्थित कुरैशा मार्केट में वेब डिजाईनिंग करने वाले कार्यालय का उद्धाटन किया गया।koshixpress

जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी रविशंकर ने फीता काट कर विधिवत कार्यालय का शुभारंभ किया।इस अवसर पर उन्होने ने कहा की आज इन्टरनेट के बिना जीवन अधुरा रह गया है। पहले इन्टरनेट सिर्फ बड़े शहरों में ही देखने को मिलती थी लेकिन समय के साथ अब यह सेवा ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेजी से बढ़ रहा है। आज सिमरी बख्तियारपुर में वेब डिजाईनिंग कार्यालय खुल जाने के बाद यहां भी वेब डिजाईनिंग होने लगेगा पहले इसके लिये बड़े शहरों में जाना पड़ता था।

वही स्टार कम्प्युटर जोन के प्रोपराईटर हुसैन व गुलजार ने बताया की पहले इन्टरनेट पर वेबसाईट बन बाने के लिये बड़े शहर जाना पड़ता था अब यह कार्य यही हो जायेगा। साप्टवेयर से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान भी होगा। उन्होने बताया की जल्द यहां के युवाओं को वेव डिजाईनिंग बनाने की भी ट्रेनिंग जल्द शुरू की जायेगी। पीपुल ग्रुप के मकान डाट काँम व शादी डाट काँम में कार्य कर चुके अनुभवी इंजिनियरों के द्वारा यहा कार्य किया जायेगा। इस अवसर पर मौलाना शमशीर आलम,मो असफाक,मो मसब,डा अबु हौरेरा,मो आफताब आलम सहित अन्य लोग मौजूद रहें।