रिलीज के साथ विशाल के गीतों ने मचायी धूम !

2608

“मोरी टूट गयी अब आस”  यूट्यूब पर मचा रहा धूम 

kx डेस्क : प्रतिभा किसी का मोहताज नहीं होता है और इसे सच कर दिखाया है सहरसा जिले के सौरबाजार प्रखंड अन्तर्गत भवटिया गाँव निवासी वरीष्ठ पत्रकार रत्नेश्वर झा के पुत्र विशाल आर्यन ने। विशाल आर्यन का म्यूजिक वीडियो “मोरी टूट गयी अब आस” रिलीज हो चूका है। इस वीडियो को लेकर यू ट्यूब पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।यह एक सॉफ्ट-रोमांटिक गाना है जो मोहब्बत में अवसाद के रंग को भी खूबसूरती से निखारता है।“प्यार में टूटे हुए दिलो की कहानी, जो अंजाम तक नहीं पहुँच पाई और अधूरी ही रह गई” इस थीम को शिद्दत से बयां करता है यह मधुर गीत।

गीत की शूटिंग पश्चिम बंगाल के खूबसूरत पहाड़ी इलाको दार्जीलिंग, सेवोक,कर्सियांग के साथ ही कोलकाता में भी हुई है। गाने के फिल्मांकन के बारे में विशाल का कहना है कि भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में संभवतः ऐसा पहली बार हुआ है की एक क्लासिकल गाने को वेस्टर्न म्यूजिक के साथ फ्यूज़न में ढ़ाल कर इतनी खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा गया। गीत के बोल और संगीत इस गाने के भावों को और भी बखूबी निखार देते हैं. जहा तक निर्देशन और अभिनय की बात है तो इस एल्बम के सभी मुख़्य किरदारों ने अपने अभिनय के हुनर का लोहा मनवाया हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=0rUj_0xCkvs

वरीष्ठ पत्रकार रत्नेश्वर झा के पुत्र है विशाल आर्यन

गाने के मुख्य किरदार के रूप में विशाल ने अपने अभिनय से लोगो के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है।इस से पहले भी विशाल का उम्दा अभिनय “कैसे कह ”वीडियो सांग में देखा जा चूका है जो वर्ष 2015 में रिलीज़ हुई थी।विशाल की सफलता अब उन्हें फिल्मों की तरफ भी ले जा रही हैं| उन्होंने बताया कि दक्षिण भारत की एक फिल्म और एक शार्ट फिल्म के लिए बातचीत अंतिम दौर में हैं।koshixpress

मालूम हो कि विशाल अपने पिता के साथ किशनगंज में रह कर पढ़ाई करते है।विशाल बताते है कि सहरसा व किशनगंज जैसी जगह से मॉडलिंग और अभिनय जैसा करियर चुनना आसान नहीं था लेकिन उनके परिवार का उन्हें बहुत साथ और प्रोत्साहन मिला।वे अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पिता रत्नेश्वर झा और माँ सुचिता देवी को देते हैं।इस गाने को फ्रीडम फ़िल्म फेस्टिवल अमेरिका, मंथली फ़िल्म फेस्टिवल यूनाइटेड किंगडम, स्कोपिफेस्ट फ़िल्म फेस्टिवल स्पेन के लिए भी नामांकित किया जा चूका है और अच्छी एक्टिंग एवं म्यूजिक के लिए सैनफ्रांसिस्को वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल डिपार्टमेंट के तरफ से भी सराहा गया है।