विवाहिता प्रेमी संग फरार,पति ने लगाई थाने में गुहार !

3633

55 हजार नगदी,जेवर व तीन वर्षीय बेटे को ले गई साथ
ब्रजेश भारती: बिहार के सहरसा जिला अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माहखड़ पंचायत के हुसैनचक गांव से सोमवार को एक विवाहिता अपने प्रेमी संग फरार हो गई।पीड़ीत पति ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुये मामला दर्ज करवाया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि हुसैनचक गांव के वार्ड नं 3 निवासी अब्दुल गफूर के पुत्र मो महबूब आलम की पत्नी नजराना खातून पड़ोस के ही अब्दुल सत्तार के पुत्र मो सोहैल अखतर के बीच नैन लड़ गई, चुकिं मो महबूब मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था वह अक्सर दिन में घर से बाहर रहता था इस बात का फायदा उठा दोनों के बीच अबैध संबंध भी बन गया इस बात की जानकारी पति महबूब को होने पर वह अपने पत्नी को बहुत समझाया लेकिन उसकी पत्नी ने पति के बातों को अनसुना कर प्रेमी के संग मटरगस्ती करना नही छोड़ी इसी बीच सोमवार मौका मिलते ही पत्नी नजराना खातून अपने प्रेमी के संग फरार हो गई साथ ही एक तीन वर्षीय पुत्र मो मिन्नत को भी साथ ले गई ईतना ही नही घर भागने के क्रम में घर में रखे 55 हजार नगदी,5 भर सोना का व 20 भर चांदी का जेवर भी लेकर चंपत हो गई। इस संबंध में पीड़ीत पति मो महबूब आलम ने बख्तियारपुर थाना में एक लिखित आवेदन देकर प्रेमी सोहैन व पत्नी नजराना खातून पर मामला दर्ज करवाते हुये पुलिस से न्याय की गुहार लगाया है।

वही बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने बताया की पीड़ीत पति के द्वारा पत्नी व प्रेमी के पास रहने वाले मोबाईल का नंबर उपल्बध कराया है वह बंद मिल रहा है। पुलिस मामले को दर्ज कर दोनो फरार प्रेमी युगल की तलाश कर रही है जल्द दोनो सलाखों के पीछे होगा।