सुगम संगीत में द्वितीय स्थान प्राप्त कर रंजना मिश्रा ने लहराया परचम !

3944

बिहार के वैशाली मे संपन्न 3 दिवसीय राज्य युवा उत्सव मे सहरसा कि बेटी कुमारी रंजना मिश्रा ने सुगम संगीत मे द्वितीय स्थान प्राप्त कर जिले का परचम लहराया है । सहरसा जिला मुख्यालय के लक्ष्मीनाथ नगर रिफ्यूजी काॅलनी वार्ड नं0 6 के रहने वाले बजरंगी मिश्रा की पुत्री कुमारी रंजना मिश्रा रमेश झा महिला महाविद्यालय सहरसा से स्नातक कि छात्रा है |संगीत से स्नातक कर रही रंजना को बचपन से ही संगीत मे गहरी रूचि रहने के कारण संगीत मे ही अपनी केरियर बनाना चाह रही है ।

कला एवं संस्कृति मंत्री शिवचंद्र राम से प्रशस्ति पत्र प्राप्त करते
कला एवं संस्कृति मंत्री शिवचंद्र राम से प्रशस्ति पत्र प्राप्त करती कुमारी रंजना मिश्रा(बीच में)

वर्ष 2013 मे पहली बार जिला युवा महोत्सव मे कटिहार से लोक गीत मे प्रथम लाकर राज्य युवा महोत्सव मे द्वितीय स्थान पर थी जिसके बाद उसने पीछे मुड़कर नही देखी और वर्ष 2014 से लगातार सहरसा से शास्त्रीय संगीत और सुगम संगीत मे जिले से प्रतिनिधित्व कर रही रंजना ने 7 से 10 दिसंबर तक वैशाली मे आयोजित राज्य युवा महोत्सव मे द्वितीय स्थान प्राप्त कर कही कि राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम लाने तक प्रयास जारी रहेगी ।

वही ज्ञात हो कि रंजना संगीत के अलावा छात्र राजनीति मे भी सक्रिय है और रमेश झा महिला कॉलेज में एन०एस०यू०आई० के अध्यक्ष पद पर कार्यरत है । अपनी सफलता का श्रेय माता,पिता और गुरू के साथ-साथ संगठन के साथी को देते हुए कहती है कि सबो के सहयोग से यह सफलता मिला है । सहरसा के नाम रौशन करने वाली रंजना को बधाई देने वालो का ताता लगा हुआ है ।

कुमारी रंजना की इस सफलता पर सहरसा टीम लीडर रंजना नारायण,रमेश नारायण,राज्य युवा महोत्सव के निर्णायक प्रो० गौतम कुमार सिंह,रमेश झा महिला की प्राचार्य डॉ० रेणु सिंह,संगीत शिक्षक रजनीश कुमार रमण, प्रो० गिरीघर श्रीवास्तव पुटीस,एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव मनीष कुमार,जिला अध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन सहित अन्य ने बधाई दिया ।