नोट के बदले वोट की राजनीति बदलनी होगी – पप्पू यादव

3465

सहरसा : भाजपा से बड़ा दुश्मन आज के समय मे मुसलमानों के लिए लालू और नितीश है भाजपा से दलित और मुसलमान लड़ सकता है पर इन दोनों से नही। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी के मुखिया व मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बुधवार को सिमरी बख्तियारपुर स्थित अनुमंडल परिसर मैदान में जन समस्या और मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही।उन्होंने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि दस साल तक शराब के पैसे से चमड़ी पर चमड़ी लगाते रहे और वोट की खातिर कहते है की मेरी चमड़ी उधेड़ लो।

koshixpress

  • शिक्षा व स्वास्थ माफिया गरीबों का खुन चुसते है – पप्पु यादव

 

स्वास्थ्य व शिक्षा माफिया चूसते है गरीबो का खून

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा की बिहार के गरीबो को सबसे ज्यादा लूटते है ये एजुकेशन और स्वास्थ्य माफिया, ये गरीबो का खून चूस बढ़ते जाते है और इनपर कोई लगाम नही लगाता. सांसद ने कहा कि क्यों नही कोई राजनीतिज्ञ इसके खिलाफ खड़ा होता है क्योंकि उसे कमीशन मिलता है और गरीब लूट रहे है.कोसी इलाके के गरीब जो आज भी बथुआ के साग पर जिन्दा है वह कहाँ से लायेंगे इन माफियाओ के लिए पैसा और सरकार मूक दर्शक बन देख रही है।

  • शिक्षा माफिया और स्वास्थ्य माफिया पर साधा जमकर निशाना

बिहारीगंज की घटना ने मुझे भी डरा दिया

सांसद ने कहा कि बीते कुछ दिनों मे पूर्णिया, बिहारीगंज आदि जगहों पर हुए घटना ने मुझे अंदर से डरा दिया, जो पप्पू यादव आज तक डरा नहीं उसे इस घटना ने स्तब्ध कर दिया.उन्होंने कहा कि नाबालिग बच्चो के हाथ में पत्थर और हथियार देख यह समझ नहीं आता की ये कहाँ जा रहे है, ये ऐसे भविष्य है जिनपर उनके पिता -गुरु का भी कंट्रोल नही है। उन्होने ने कहा कि जिस ईश्वर ने खुद जहर खा कर इंसान की रक्षा की उस इंसान को यह समझ नही आ रहा की इंसान की हत्या कर वह भगवान को कैसे प्राप्त करेगा, क्या बगैर जाति-महजब के इंसान बना नही जा सकता और आज का इंसान जाति-महजब को छोड़ अच्छा इंसान क्यों नही बनना चाहता।

  • तलाक विवाद को भी बताया भाजपा का चुनावी स्टंट

केन्द्र की भाजपा सरकार को भी आरे हाथो लिया

अनुमंडल परिसर स्थित मैदान मे सम्बोधन के दौरान सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने भाजपा पर भी जम कर निशाना साधा.सांसद ने कहा कि जब भी चुनाव आता है अखलाक, गाय, मण्डल, बैकवर्ड-फॉरवर्ड जिन्दा हो जाता है परंतु चुनाव समाप्ति के बाद सब गौण.भाजपा पर सवालिया लहजे मे सांसद ने कहा कि तलाक वाला मुद्दा आजकल सुर्खियों मे है, क्या इस पर कानून बनेगा या सवाल छेड़ कर सिर्फ भाजपा वोट चाहती है।koshixpress

एक बार मुझे भी सेवा का मौका दीजिये

सांसद ने कहा कि आप जनता जनार्दन एक बार जाति और धर्म की दीवारों को तोड़ कर एक बार मुझे मौका दे, मै विश्वास दिलाता हूँ की मिले पांच सालों में आपकी तक़दीर बदल दूंगा. सांसद ने कहा कि मैं सबसे पहले एजुकेशन माफिया और स्वास्थ्य माफिया को जड़ से समाप्त कर दूंगा और ये जांच घर जो जांच के नाम पर गरीबो को लूटते है उनको रुकवाऊंगा.सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि शिक्षा को कम्पल्सरी करते हुए सभी को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दी जायेगी।

लालू और नितीश को जमकर निशाना बनाया

नोट के बदले वोट की राजनीति बदलनी होगी 

जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने कहा कि मुखिया से लेकर एमपी और एमएलए के चुनाव के वक्त कुछ लेकर वोट देने की परंपरा बन गई, चुनाव का समय आते ही लैपटॉप, जेवर, टीवी, रेडियो बंटने लगता है.सांसद ने सवालिया लहजे मे कहा कि कब तक रेडियो लीजियेगा और बेचकर वोट दीजियेगा.सभा का संचालन जाप प्रदेश सचिव शशिभूषण यादव और अध्यक्षता जाप जिलाध्यक्ष अब्दुस सलाम ने किया.इस मौके पर जाप प्रवक्ता शैलेन्द्र शेखर, मनोज यादव,प्रदेश उपाध्यक्ष हरिहर गुप्ता, प्रदेश सचिव शशिभूषण यादव, महबूब आलम जीबू, युवा अध्यक्ष रंजन यादव, नन्हे सिंह, भारती झा, रश्मि गांधी, रंजन यादव, समीर पाठक, अंचल भगत, उमेश भगत, राहुल भगत, हरिहर गुप्ता, नूर आलम,मो एनुअल हक, जाप नप अध्यक्ष विशाल कुमार, अंगद यादव, अभिमन्यु यादव, संजय यादव, मनोवर आलम, विपिन यादव, महेश्वर यादव, विन्देश्वरी शर्मा, डोमी शर्मा, गजेन्द्र शर्मा, अमर, रतन यादव सहित अन्य उपस्थित थे |