पुलिस को मिली सफलता,लूटकांड का 3 आरोपी गिरफ्तार !

2593

सहरसा : स्थानीय थाना पुलिस को लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है|प्राप्त जानकारी अनुसार सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कहरा कुटी के समीप बीते 16 अक्टूबर को एक टाटा 407 गाड़ी को अपराधियों ने सुमो विक्टा वाहन से ओवरटेक कर लेपटॉप,मोबाईल सहित करीब साढ़े नौ हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम देने वालें तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है की इस लूटकांड का मुख्य सरगना 19 अक्टूबर को पटुआहा गोलीकांड में पूर्व से गिरफ्तार वासुकी पांडेय है।koshixpress

लूटकांड के खुलासे के बाद सदर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुबोध कुमार विश्वास ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार सुदर्शन खां(बनगाॅव), संजीत शुक्ला(भेड़धरी) एवं सुमो चालक छोटू उर्फ सोनू शर्मा बासुकी पांडे के साथ मिलकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देता है। बासुकी पांडे एवं सुदर्शन खां का पूर्व से ही अपराधिक इतिहास रहा है। जबकि एक अन्य अपराधी जो पटुआहा में एसआई विजय ठाकुर पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है वह भी लुट की वारदात में शामिल है। सदर एसडीपीओ ने बताया कि लूटपाट में प्रयुक्त सुमो गाड़ी और दो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है।

न्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक अश्वनी कुमार के दिशा-निर्देश पर गठित छापेमारी टीम में सदर थानाध्यक्ष भाई भरत कुमार,टेक्निकल टीम के मंगलेश कुमार मधुकर,एसआई कमलेश सिंह,नितेश कुमार,प्रभाष कुमार आदि शामिल थे।