भारत बंद को जनता ने पूरी तरह से नकारा – संजीव झा !

2443

सहरसा : नोटबंदी के विरोध में विपक्ष के द्वारा आहूत भारत बंद को जनता ने पूरी तरह से नकारने का काम किया। उक्त बाते सहरसा विधानसभा के पूर्व विधायक संजीव झा ने अपने facebook पर लिखा है |koshixpress

पूर्व विधायक श्री झा ने कहा की बंद पूरी तरह से सुपर फ्लॉप रहा। आज के बंदी ने यह प्रमाणित कर दिया की देश के कुछ गिने चुने भ्रष्ट राजनेता जिन्होंने अवैध तरीके से इस देश को 70 सालों से लूटने का काम किया है,उनके द्वारा बंदी सिर्फ अपनी काली करतूत पे पर्दा डालने का एक निरर्थक प्रयास था जिसे आम जनमानस से सिरे से खारिज कर दिया। जिस तरह से बंद के दौरान आज समाज के अंतिम पायदान पे खड़े गरीब, शोषित लोगों,व्यापारियों ने अपना विरोध इन भ्रष्ट लोगों के खिलाफ दिखाया,विपक्ष को उससे सीख लेकर अपना विरोध को छोड़कर देशहित में सरकार को साथ देना चाहिए।

श्री झा कहते है की आप कितना भी कुत्सित प्रयास कर ले अपने काले सम्पति की रक्षा नही कर सकते हैं। आम जनता नरेन्द्र मोदी जी के कदम से कदम मिलाकर देश को परम् वैभव तक ले जाने के लिए संकल्पित है,देश की अस्मिता एवं समृद्धि के लिये वो हर कष्ट सहने को तैयार है। लोकतंत्र में जनभावना के विरुद्ध आप कुछ नही कर सकते हो। आज के बंदी का विरोध करने वाले सभी राष्ट्रभक्त भाइयों का खास कर के हमारे व्यवसायी एवं मजदूर,गरीब शोषित-वंचित भाइयों का मैं विनम्र आभार व्यक्त करता हूँ।