दोस्त की पत्नी से प्यार, हो गए फरार !

3893

दोस्त की पत्नी को प्रेम जाल में फसा रफूचक्कर होने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है

संजय कुमार सुमन

दोस्त दोस्त न रहा प्यार प्यार प्यार न रहा फिल्म “जोकर” का यह गाने के बोल बिहार के मधेपुरा जिले के चौसा में चरितार्थ कर गई। एक दोस्त ने अपने दोस्त की पत्नी को प्रेम जाल में फँसा कर रफूचक्कर हो गया । फरार महिला अपने साथ दो बच्चों को भी ले गई। घटना को लेकर जितनी मुंह उतनी बात कही जा रही है। फरार महिला के पति दीपक कुमार शर्मा ने चौसा थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

चौसा थाना क्षेत्र के खोखन टोला निवासी दीपक कुमार शर्मा ने भादवि की धारा 363,366,120बी और 379 के तहत चौसा थाना कांड संख्या 193/16 मामला दर्ज कर कहा है कि चौसा बस्ती निवासी सीतेश यादव उर्फ़ ललन ने मेरी पत्नी एवं दो बच्चे समेत फरार हो गया है।उन्होंने कहा है कि मेरा और सीतेश का एक ही जगह पर दुकान होने से मेरे और सीतेश के बीच करीब दो वर्षों से दोस्ती चल रही था। इसी बीच सीतेश का मेरे घर भी आना जाना शुरू हो गया ।koshixpress

अचानक एक दिन मेरे घर में एक मोबाइल देखा गया। पत्नी से पूछने पर पता चला की वह सीतेश ने दिया है।सीतेश को अपने घर आने से मन कर दिया |जबकि सीतेश भी पहले से ही शादी शुदा है।लेकिन 31अक्टूबर को मेरी पत्नी बन्दना देवी,पुत्री ज्योति कुमारी (4 वर्ष),पुत्र जिगर कुमार (2 वर्ष) को काली मेला दिखाने के बहाने घर से निकले और अब तक घर वापस नही आई।

मैंने अपने रिश्तेदार में काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कोई भी पता नहीं। घर से कीमती जेवरात समेत 10 हजार रुपये भी गायब है । मुझे पूरा यकीन है कि उसी ने मेरी पत्नी को प्रेम जाल में फँसा कर बहला फुसला कर फरार कर दिया है। मेरी पत्नी दो बच्चों के साथ गायब है।

उधर चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया है।मामले की जाँच पड़ताल के लिए चौसा थाना के अवर निरीक्षक तेजनारायण सिंह को दी गई है।मामले की तफ्तीश की जा रही है।