वार्ड सभा में चली गोली,एक घायल !

3362

सहरसा/सोनबर्षा राज (kx डेस्क) :सोनबर्षा राज थाना क्षेत्र के खजुराहा पंचायत अंतर्गत रखौता गांव में वार्ड कमिटि के गठन को लेकर मध्य विधालय रखौता में आयोजित वार्ड सभा के दौरान मंगलवार दोपहर वर्चस्व को लेकर चलाई गई गोली में वार्ड सदस्य के भाई आंशिक रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।koshixpress

धटना के बाबत मिली जानकारी अनुंसार रखौता गांव के मध्य विधालय के प्रागण मे मंगलवार की दोपहर कमिटि के गठन वार्ड सदस्य पप्पु कुमार की अध्यक्षता मे वार्ड सभा की जा रही थी।इसी दौरान पुर्व से चली आ रही आपसी रंजीश को लेकर रखौता गांव के ही कृष्ण कुमार ,रामकुमार यादव, महानंद यादव, समेत दर्जनों अज्ञात लोगों ने वार्ड सभा मे अंधाधुन फायरींग शुरू की दी।जिसमें वार्ड सदस्य पप्पु कुमार के भाई अनोज यादव के टुडडी को छुती हुई गोली निकल गई। जिससे बाल बाल बच गया। गोली चलते ही सभा मे एकत्रीत लोगां के बीच भगदड़ मच गई। धटना की सुचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलीस के धटना स्थल पर पहुंचते ही दोनों पक्ष के लोग महिला छोड़ सभी फरार हो गए।

मालुम हो कि दोनो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर पुर्व मे भी एक दुसरे द्वारा मारपीट को लेकर प्राथमिकि दर्ज कराई गई थी। मंगलवार को धटना से पुर्व मामले के सुपरविजन को लेकर सिमरी बख्तियारपुर के डीएसपी भी गए थे। डीएसपी के जाने के बाद वार्ड सभा प्रारंभ की गई थी जिसमे उप्रयुक्त धटना हुई। धटना के बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगो के अनुसार गोली दोनो पक्षो के बीच चली है। धायल को ईलाज हेतु स्थानीय पीएचसी भेज दिया गया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकि दर्ज की जाएगी।