राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए ABVP कार्यकर्ता रवाना !

3588
इंदौर रवाना होते सहरसा ABVP के छात्र

सहरसा : अभाविप के 62वीं राष्ट्रीय अधिवेशन इंदौर में शामिल होने अभाविप के विवि प्रमुख कामख्या नारायण सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता का दल गुरुवार को रवाना हुआ। विवि प्रमुख कामख्या नारायण सिंह ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के इस अधिवेशन में देश भर से दस हज़ार कार्यकर्ता के साथ योग गुरु बाबा रामदेव के साथ अभाविप के पूर्व कार्यकर्ता भारत सरकार के मंत्री अरुण जेटली,नितिन गडकरी भी शामिल होंगे।

 इंदौर रवाना होते सहरसा ABVP के छात्र
इंदौर रवाना होते सहरसा ABVP के छात्र

अधिवेशन में बीएनएमयू के अंतर्गत आने वाले सातों जिलो के कार्यकर्ताओ का नियंत्रक सहरसा जिला संयोजक मुरारी कुमार मयंक को बनाया गया है। मौक़े पर जिला संयोजक मुरारी कुमार मयंक ने कहा कि ज्ञान शील एकता को आत्मसात किए हुए अभाविप कार्यकर्ता भारत को पुनः विश्व गुरु बनाने का संकल्प को पूर्णकरने का आह्वान करेगी।हम कार्यकर्ताओ का अटल कर्तव्य है कि अपने देश में कोई भूखा नही रहे कोई पिछड़ा नही रहें।अभाविप बिहार में गिड़ती विधि व्यवस्था, शैक्षणिक अराजकता के खिलाफ बहुत समय पहले से आंदोलन करते आ रही है। बिहार के इस हालात से भारत सरकार को अबगत करवाएगी तथा इसको जल्द निदान को आग्रह करेगी।

 इंदौर रवाना होते सोनबरसा ABVP के छात्र एवं शिक्षक
इंदौर रवाना होते सोनबरसा ABVP के छात्र एवं शिक्षक

अधिवेशन में नगर मंत्री रौशन कुँवर, प्रदेस कार्यसमिति सदस्य मोनु झा और सुजीत सान्याल,विभाग प्रमुख सुमन झा, सुपौल नगर मंत्री शिवजी कुमार,आशीष सिंह, प्रेम नारायण सिंह,सम्मी कुमार,गोलू ठाकुर,प्रिन्स कुमार,अमन गुप्ता, रौशन कुमार सहित अन्य भी रवाना हुए।