प्यार में हुए थे फरार,पुलिस ने प्रेमी युगल को किया बरामद !

2784

koshixpressमधेपुरा (संजय कुमार सुमन) :  जिले के चौसा में जेसीबी चला रहे एक चालक ने नाबालिक छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी की नियत से रफ्फूचक्कर हो गया।घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब वह पढने गई थी।घर से गायब लड़की के परिजनों ने खोजबीन के बाद चौसा थाना में मामला दर्ज कराया ।

चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों प्रेमी युगल को बरामद करने में सफलता पाई।पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर बरामद कर लड़के को जेल भेज दिया गया तथा लड़की को 164 के बयान तथा मेडिकल की तैयारी में हैं ।

मालूम हो कि चौसा प्रखंड के घोषई पंचायत के तेतरी टोला निवासी मो0 नजाम ने अपने पुत्री के अगवा होने की जानकारी देते हुए बताया की मेरी पुत्री प्रतिदिन चौसा पढ़ने जाती थी। बीते 16 दिसम्बर को रोज की भाँति पढने चौसा गई थी लेकिन ससमय घर वापिस नहीं आने से उसकी खोज बिन शुरु कर दिया लेकिन कही पता नहीं चला। फिर कही से जानकारी मिली कि चौसा में जेसीबी चला रहे एक चालक जो बतोना थाना मधेपुरा का रहने वाला है ने बहाल फुसला कर मेरी पुत्री अगवाकर लिया है।

थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया की लड़की के चाचा के लिखित आवेदन के अलोक में भादवि की धारा 366 ए के तहत चौसा थाना कांड सख्यं 224/16 में दर्ज करते हुए 24 घंटे के अन्दर लड़का और लड़की को शंकरपुर से बरामद कर लिया गया है तथा लड़के को जेल भेज दिया।